Mon. Feb 25th, 2019

बीजेपी के ट्वीट पर सीएम भूपेश का करारा प्रहार, कहा- ‘ट्रांसफर को ये बदलापुर मानते है, तो इनकी दिमागी हालात पर तरस खाता हूं’

रायपुर. राज्य सरकार द्वारा किए गए पुलिस अफसरों के तबालते पर बीजेपी ने भूपेश सरकार पर तंज कसते हुए हमला बोला था. अब बीजेपी की इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने करारा प्रहार करते हुए कहा कि कल्लूरी को पदस्थ किया तब भी इनको तकलीफ हो रही थी, अब अधिकारियों का ट्रांसफर करना कौन सी सजा हो जाती है. अधिकारी को ट्रांसफर करना कोई सजा है क्या ? इसे वो सजा मानते है बदलापुर मानते है तो इनकी दिमागी हालात पर तरस खाता हूं. भूपेश बघेल ने यह बयान छत्तीसगढ़ अभिकर्ता एवं उपभोक्ता संघ के सम्मान समारोह में दिया है.

दरअसल बीजेपी ने ट्विटर के जरिए 21 थाना प्रभारियों के किए गए तबादलों पर भूपेश सरकार पर तंज कसते हुए सवाल किया था. बीजेपी ने कहा था कि भूपेश सरकार ने पहले डर कर सीबीआई को प्रदेश से बैन कर दिया, अब सीडीकांड की जांच में लगे पुलिस वालों को भी हटाने में लगे हैं. आखिर इतना डर किस बात का है भई.

बता दें कि पुलिस महानिरीक्षक डीएम अवस्थी के हस्ताक्षर से जारी इस आदेश में उन तमाम पुलिस निरीक्षकों के तबादले कर दिए गए थे, जिनकी भूमिका कथित सेक्स सीडी कांड मामले के दौरान थी.