Sun. May 26th, 2019

पूर्व सीएम डॉ रमन ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाने का समय आ गया है

पिछले गुरुवार को पाकिस्तान में पल रहे जैश के आतंकियों द्वारा कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर किये गए कायराना हमले के बाद जम्मू कश्मीर राज्य से धार 370 हटाने की मांग पूरे देश में तेज होने लगी है। 
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी कहा कि अब कश्मीर घाटी से धारा 370 हटाने का सही समय आ गया है।

धमतरी/ पिछले गुरुवार को  पाकिस्तान में पल रहे  जैश के आतंकियों द्वारा कश्मीर के   पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर किये गए कायराना  हमले के बाद जम्मू कश्मीर राज्य से  धार 370 हटाने की मांग पूरे देश में  तेज होने लगी है। इसी के चलते   छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ  रमन सिंह ने भी  कहा कि अब कश्मीर घाटी  से धारा 370 हटाने का सही समय आ गया है। क्योंकि पुलवामा आतंकी घटना बहुत दुखद है ! जिसमें  हमारे 40 सीआरपीएफ के वीर  सपूत  शहीद हो गए थे  !

 उन्होंने  कहा कि इसके लिए कश्मीर की परिस्थितियों का भी ध्यान रखा जाना चाहिए। पूर्व मख्यमंत्री रमन सिंह गुरुवार को कोंडागांव के दौरे पर है, उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरम लाल कौशिक भी हैं।

 गौरतलब है कि सरकार बदलने के बाद रमन सिंह का ये पहला धमतरी दौरा है। उन्होंने भी धारा 370 को हटाने की वकालत की है। इस मौके पर धमतरी के  भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया।