Fri. Feb 15th, 2019

इस बार पलट जाएगी बस्तर की बाजी- मुख्यमंत्री रमन सिंह

  • 9 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगदलपुर से चुनावी अभियान में सभाएं लेंगे
  • पीएम मोदी मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के चुनावी रण राजनांदगांव में भी सभाएं लेंगेरायपुर. मुख्यमंत्री रमन सिंह ने दावा किया है कि इस बार भाजपा बस्तर में बाजी पलट देगी। मिशन 65 प्लस का लक्ष्य जरूर प्राप्त करेगी। बस्तर में कांग्रेस की चुनौती पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सुकमा में हमारा मजबूत काम हुआ है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने शनिवार को बस्तर से चुनावी बिगुल फूंक दिया। वे यहां चार विधानसभाओं में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे हैं।

     

    बस्तर दौरे से पहले रायपुर से निकलते समय डॉ. सिंह ने कहा कि पिछड़ा क्षेत्र प्राथमिकताओं में सबसे उपर है। बस्तर को प्रधानमंत्री मोदी ने विकास क्रम में सबसे उपर रखा है। बस्तर का संदेश 5 साल शांति और विकास होगा। प्रत्याशी चयन को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि 1-2 दिन में प्रत्याशियों के नामों का ऐलान हो जाएगा, वहीं घोषणा पत्र भी अंतिम चरण में है।

     

    ये है बस्तर का शेड्यूल

    मुख्यमंत्री कोंटा विधानसभा के दोरनापाल के बाद 12.45 बजे दंतेवाड़ा विधानसभा के गीदम में 1.30 बजे तक आम सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 2.20 बजे बस्तर विधानसभा के बागमोहलाई में सभा को 3.15 तक संबोधित करेंगे। 3.30 बजे नारायणपुर विधानसभा के मदलापाल में  4.15 बजे तक चुनावी सभा को संबोधित कर वापस रायपुर लौट जाएंगे। शनिवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक भी बिलासपुर में चुनावी दौरे पर रहेंगे।

     

    9 नवंबर को जगदलपुर आएंगे प्रधानमंत्री मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को जगदलपुर से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। पहले चरण में में प्रधानमंत्री मोदी बस्तर के अलावा राजनांदगांव में भी सभाएं लेंगे। पहले चरण में राष्ट्रीय अध्यक्ष 5 दिन का वक्त प्रचार में देंगे।