Sat. Feb 16th, 2019

अंतागढ़ टेप कांड : मंतूराम के बाद हाईकोर्ट पहुंचे पूर्व सीएम के दमाद, जांच एजेंसी के खिलाफ दायर की याचिका

छत्तीसगढ़ की बहुचर्चित अंतागढ़ टेप कांड मामले में आरोपी मंतूराम पवार के बाद अब पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता ने भी हाईकोर्ट में याचिका लगाया है ! 
डॉ गुप्ता ने एफआईआर और जांच एजेंसी के खिलाफ याचिका दायर की है !
याचिका में गुप्ता ने सीएम भूपेश बघेल, डीजीपी डीएम अवस्थी और कांग्रेस प्रवक्ता व अधिवक्ता किरणमयी नायक को भी पक्षकार बनाया है।

बिलासपुर/छत्तीसगढ़ की बहुचर्चित अंतागढ़ टेप कांड मामले में आरोपी मंतूराम पवार के बाद अब पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता ने भी   हाईकोर्ट में याचिका लगाया है ! डॉ गुप्ता ने  एफआईआर और जांच एजेंसी के खिलाफ याचिका दायर की है ! याचिका में गुप्ता ने सीएम भूपेश बघेल, डीजीपी डीएम अवस्थी और कांग्रेस प्रवक्ता व अधिवक्ता किरणमयी नायक को भी पक्षकार बनाया है!

अंतागढ़ टेप कांड मामले में दोनों याचिकाओं पर सोमवार को हाई कोर्ट  सुनवाई करेगा ! इस मामले में किरणमयी नायक ने ही पूर्व सीएम अजीत जोगी, उनके पुत्र अमित जोगी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, मंतूराम पवार और पुनीत गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी ।

आपको बता दें कि एफआईआर के बाद मंतुराम पवार और पुनीत गुप्ता ने निचली अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी. जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया था.

किरणमयी नायक ने टेप कांड मामले में धारा 171E, 171F, 406, 420, 120आईपीसी और धार 9, 13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर कराई थी! उनके पास ऑडियो क्लिप मौजूद है।