Wed. Mar 13th, 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका को सराहा, की ये खास अपील भी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका को सराहा है। बुधवार सुबह उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके मीडिया को सराहना की।

नई दिल्ली/प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका को सराहा है। बुधवार सुबह उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके मीडिया की सराहना की। उन्होंने कहा कि मीडिया आम लोगों की सोच विकसित करने में अहम भूमिका निभाता है।

एक ट्वीट में उन्होंने दैनिक जागरण के एडिटर इन चीफ संजय गुप्त को भी टैग किया है। इस ट्वीट में उन्होंने चुनाव के दौरान भारी मतदान सुनिश्चित कराने के लिए अवेयरनेस कार्यक्रम चलाने की अपील की है।

अपने कई ट्वीट में पीएम मोदी ने मीडिया जगत की अन्य बड़ी हस्तियों को भी टैग किया है। इनमें इंडिया टुडे ग्रुप के अरुण पुरी, नेटवर्क 18 के राहुल जोशी, इंडिया टीवी के रजत शर्मा, जी मीडिया के सुभाष चंद्रा और टाइम्स ग्रुप के विनीत जैन भी शामिल हैं।

प्रधानमंत्री ने अपने एक अन्य ट्वीट में पत्रकार और एंकर रूबिका लियाकत, अंजना ओम कश्यप, सुधीर चौधरी, राहुल कंवल और रिपब्लिक चैनल की पूरी टीम को टैग करते हुए वोटर रजिस्ट्रेशन अवेयरनेस फैलाने की अपील की है।