खरसिया ब्रेकिंग/ शाम 5 बजे से एक मासूम लापता, रसोइया के साथ गया था अब तक नहीं लौटा, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका..जांच में जुटी खरसिया पुलिस..! देखें CCTV फुटेज की स्क्रीशॉट..!

खरसिया, 20 फरवरी। खरसिया शहर से एक मासूम बच्चे का अपहरण की खबर आ रही है। बताया जाता है कि शाम बच्चा अपने ही घर के रसोइए के साथ बाइक में बैठकर रायगढ़ चौक की ओर जाता दिख था जब परिजनों ने रसोइए को फ़ोन लगाना चाहा तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला। हड़बड़ाए परिजनों ने इसकी सूचना खरसिया पुलिस को दी है।

खरसिया थाना पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार अपर बच्चे और रसोइए की खोज तेज कर दी है। बच्चे के परिजन इसे अपहरण मान रहे हैं। इस आशय की आशंका बच्चे के परिजनों ने पुलिस के सामने भी व्यक्त की है। परिवार वालों ने सोशल मीडिया में रसोइया और बच्चे का CCTV फुटेज का स्क्रीन शॉट भी जारी किया है। इसके साथ रसोइए का आधार कार्ड डिटेल भी पुलिस द्वारा जारी किया गया है।

बच्चे की तस्वीर

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी हुई है। रसोइया जांजगीर चाम्पा जिले के सरवानी गांव का बताया जा रहा है वहीं गुम बच्चे का नाम शिवांश अग्रवाल बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस बच्चे की पता तलाशी में जुटी हुई है।