चाचा-भतीजी का प्रेम संबंध, प्रेमिका भतीजी व भतीजे की हत्या कर लगाई फांसी..! क्षेत्र में फैली सनसनी..! पढ़ें पुरा सनसनीखेज मामला..!

जांजगीर चांपा । संभागीय मुख्यालय के जांजगीर—चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसो में एक ऐसी सनसनीखेज वारदात हुई है जिससे पूरा गांव दहल गया है। रिश्ते के चाचा-भतीजी के बीच प्रेम संबंध के चलते यह खूनी खेल चला। प्रेमी चाचा ने विवाद के बाद प्रेमिका भतीजी व भतीजे की हत्या कर खुद फांसी पर झूल गया। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस महानिरीक्षक रतनलाल डांगी ने एसपी से ली।

मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसो का है। यहां रहने वाला मानेस गौरहा पिता भोलाराम जाति सतनामी (32 वर्ष) खेती- किसानी का काम करता था। गांव की ही युवती 19 वर्षीय युवती मधु गौरहा 12 वीं तक की पढ़ाई छोड़कर घरेलू कामकाज करती थी। वह दूर की रिश्तेदारी में मानेस की भतीजी लगती थी।

इस दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया। मधु के माता- पिता व स्वजन कमाने खाने के लिए गुजरात गए हुए हैं। इस बीच मधु अपने 10 वर्षीय भाई आलोक के साथ रहती थी। वहीं मानेस का अक्सर उससे मिलना- जुलना होता था और वह उसके घर भी जाता था। सोमवार की सुबह मानेस की खून से सनी हुई लाश फांसी पर लटक रही थी। ग्रामीणों ने शव को देखा तो उन्हें तरह- तरह की आशंका हुई। इस बीच मधु व उसके भाई की खून से लथपथ लाश उनके घर में मिली। एक साथ तीन- तीन लाशें देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।

इस बीच घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। खबर मिलते ही पामगढ़ पुलिस गांव पहुंच गई। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच व पूछताछ के बाद पता चला है कि मानेस ने पहले युवती व बालक की राड से हमला कर हत्या की है। इसके बाद वह खुद फांसी पर झूल गया। पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है और घटना के संबंध में ग्रामीणों से जानकारी जुटा रही है। अभी तक की जांच में हत्या के कारणों का राज नहीं खुल सका है