व्यक्ति की हथेली में अनेक रेखाएं होती हैं, लेकिन कुछ ऐसी भी रेखाएं होती हैं जो व्यक्ति का जीवन बदल देती हैं। इसी में से एक है चंद्र पर्वत पर निकलने वाली रेखा। यदि व्यक्ति के चंद्र पर्वत से कोई भाग्य रेखा निकल कर शनि पर्वत पर पहुंचती है तो यह बहुत ही शुभ स्थिति है। ऐसे लोगों को विदेशों से धन की प्राप्ति होती है। जिन लोगों के हाथ में एक से अधिक भाग्य रेखाएं होती हैं उनके आय के स्रोत भी कई होते हैं। ऐसे अनेक लोग हैं जिनके हाथों में एक से अधिक भाग्य रेखाएं होती हैं।

हाथ में हो यह निशान तो फिर चिंता मत कीजिए
आयु रेखा से कोई रेखा निकलकर यदि शनि पर्वत पर पहुंचे तो ये लोग अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर धन अर्जित करते हैं। दो भाग्य रेखा वाले लोगों में रचनात्मक प्रकृति मिलती है। ये किसी विशेष कार्य में महारत हासिल कर लेते हैं। हालांकि चंद्र पर्वत से निकलने वाली भाग्य रेखा वैवाहिक जीवन में असंतोष की स्थिति पैदा कर सकती है। लेकिन ऐसे लोगों को शादी के बाद जीवनसाथी के सहयेाग से भाग्योदय होता है। इस तरह के लोग जन्म स्थान से दूर जाकर अप्रत्याशित सफलता पाते हैं। हाथ में भाग्य रेखा जितनी स्पष्ट होगी, इसके सकारात्मक परिणाम भी उतने ही अच्छे से मिलेंगे। इस तरह के लोग करोड़ों के मालिक होते हैं। 
(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

window._taboola = window._taboola || [];_taboola.push({mode: ‘thumbs-feed-carousel’,container: ‘taboola-below-article-carousel-6700185’,placement: ‘Below Article Carousel’,target_type: ‘mix’});