बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद वर्क फ्रंट पर एक्टिव रहने के अलावा जितना हो सकता है लोगों की मदद भी करते रहते हैं। पहले लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने लोगों की मदद करने का सिलसिला शुरू किया था जो अभई तक चला आ रहा है। 2 साल पहले सोनू सूद ने एक लड़की की मदद की थी जिसने अब गोल्ड मेडल जीतकर सोनू सूद के चरणों में समर्पित कर दिया है। सोनू सूद ने इस लड़की की सोशल मीडिया पर तारीफ की है।

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर की तारीफ
सोनू सूद ने लिखा, ‘जब आप देखते हैं कि आपका दूसरों के जीवन पर एक सकारात्मक प्रभाव रहा है, तो ये आपके जीवन को और भी ज्यादा सार्थक बना देता है। मैं अमृतपाल से 2 साल पहले मिला था जब उसे अर्जेंटली घुटने की सर्जरी की जरूरत थी। उसके सपने बहुत पड़े थे लेकिन हालात उसके साथ नहीं थे। उसे वहां तक पहुंचने में मदद करना मेरी जिंदगी के सबसे बड़े सम्मानों में से एक है, और उसके हाथों में ये मैडल देखना इसे और सार्थक बना गया।’

कॉमनवेल्थ खेलों में जाएंगी अमृतपाल
सोनू सूद ने लिखा, ‘ऑल इंडिया कराटे चैंपियन अमृतपाल ने अपने प्रतिद्वंदी को एक भी पॉइंट दिए बगैर गोल्ड मेडल जीत लिया और जल्द ही वह Birmingham में होने जा रहे कॉमनवेल्थ खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। मुझे यकीन है कि वो हमारे और हमारे देश के लिए गौरव लेकर लौटेंगी।’ सोनू सूद की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए अमृतपाल ने अपना मेडल उन्हें समर्मित करने की बात कही।

लड़की ने सोनू सूद को समर्पित किया मेडल
अमृतपाल ने लिखा, ‘अपने सेवियर सोनू सूद सर से मिली, जिन्होंने 2 साल पहले मेरी मदद की थी। ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप में जीता हुआ ये गोल्ड मैडल आपको डेडिकेट कर रही हूं सर। थैंक्यू सो मच बुरे वक्त में मेरी मदद करने के लिए। आपकी मदद के बिना मैं ये सब नहीं कर पाती।’ बता दें कि इससे पहले सोनू सूद बिहार की एक लड़की की मदद करने को लेकर सुर्खियों में रहे थे।