पेंड्राएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
युवक पहले भी कर चुका था जान देने की कोशिश। - Dainik Bhaskar

युवक पहले भी कर चुका था जान देने की कोशिश।

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में शनिवार दोपहर एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक का शव उसके ही घर में पंखे से लटकता हुआ मिला। बताया जा रहा है कि युवक क्रिकेट में सट्‌टा लगाने का आदी हो गया था। इसके लिए उसने रुपए भी ब्याज पर लिए थे। देनदारों ने वसूली का दबाव बनाया तो रुपए नहीं लौटा पाने के कारण परेशान होकर युवक ने खुदकुशी कर ली। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भर्रापारा निवासी महेंद्र प्रजापति कुम्हार का काम करता था और ईंटें बनाकर बेचता था। इसी से उसका परिवार चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोपहर में परिजन उसे खाने के लिए बुलाने कमरे में गए तो देखा कि पंखे से शव लटक रहा है। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया सूदखोरों से परेशान होकर फांसी लगाने की बात आ रही है।

पहले भी की थी जान देने की कोशिश

परिजनों ने पुलिस को बताया कि महेंद्र कुछ समय से क्रिकेट में सट्टा लगाने और हार जाने के चलते काफी कर्ज में डूब गया था। उसने सट्टा लगाने के लिए सूदखोरों से भी काफी कर्ज लिया था। सूदखोर उससे लगतार अपने रुपए के लिए दबाव बना रहे थे। इसके पहले भी युवक फांसी लगाने की कोशिश कर चुका था, लेकिन तब बचा लिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

खबरें और भी हैं…