Crime

फरीदाबाद सीरियल किलिंग : पुलिस ने सिंहराज को तीसरी बार अस्पताल ले जाकर तलाशे सबूत

Faridabad Serial Killings : फरीदाबाद पुलिस की एसआईटी ने युवती और तीन किशोरियों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी सिंहराज को पुलिस रिमांड पूरा होने पर शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत में पेश किया। यहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इससे पहले तीसरी किशोरी के मामले में एसआईटी हत्यारोपी सिंहराज को कड़ी सुरक्षा के बीच सिटी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उससे कड़ी पूछताछ की गई। पुलिस ने इस मामले में वहां से सबूत जुटाने की भी कोशिश की।

पीड़ित परिजनों ने की सख्त सजा की मांग : जिस समय  सिंहराज को पुलिस सेक्टर-16 के उस अस्पताल लेकर पहुंची, उस समय गायब किशोरी के परिजन भी वहां पहुंच गए। परिजन आरोपी को देखकर भड़क गए, लेकिन पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच कोई भी परिजन कुछ बोल नहीं सका। हालांकि, एसआईटी टीम में शामिल एसीपी दलबीर सिंह से परिजनों ने मुलाकात करते वक्त सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने की मांग की। साथ ही परिजनों ने पुलिस से मांग करते हुए कहा कि इस मामले में आरोपी के साथ कुछ और भी लोग शामिल हो सकते हैं, इसलिए इस मामले की गहनता से जांच की जाए।

आगरा नहर चप्पा-चप्पा छाना : एसआईटी टीम ने रिमांड के दौरान आगरा नहर पर विभिन्न थाना इलाकों में जाकर संबंधित थाना पुलिस से संपर्क साधकर उस समय आगरा नहर से बरामद शवों की कपड़ा व हुलिया के आधार पर मिलान किया, लेकिन अभी तक पुलिस को इसमें कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है। दरअसल, आरोपी सिंहराज युवती की हत्या कर शव को सेक्टर-17 में नहर के पास फेंकने की बात बताई। इसके बाद उसने अन्य किशोरियों के शवों को भी वहीं फेंकने का खुलासा किया था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से युवती का मोबाइल, जिस कपड़े से गला दबाया गया, वह कपड़ा व जिस साइकिल से शव लादकर आगरा नहर तक ले जाया गया, वह बरामद किया है।

तीन किशोरियों की हत्या की बात कबूली

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रिमांड के दौरान आरोपी ने खुलासा किया था कि उसने साल 2019, 2020 और 2021 में तीन किशोरियों की हत्या कर शव नहर में फेंक दिए थे। उनके शव तलाश करने के लिए क्राइम ब्रांच मथुरा तक लेकर गई। नहर के आस-पास लगते थानों में नहर से बरामद हुए शवों का रिकॉर्ड भी खंगाला। मगर न तो शवों के अवशेष मिले, न ही किशोरियों के कपड़े बरामद हुए। थानों में मिले रिकॉर्ड भी किशोरियों की उम्र से मेल नहीं खाए। पुलिस ने इनमें एक युवती के साथ छेड़छाड व एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की बात कही, जबकि एक अन्य के साथ छेड़छाड़ करने की बात कही।

युवती की हत्या के बाद खुला था पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि 31 दिसंबर को भूपानी की एक युवती गुम हो गई थी। इस मामले में आरोपी सिंहराज को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई। जहां उसने चौकाने वाले सनसनीखेज खुलासे करते हुए तीन और किशोरियों की हत्या करने की बात का खुलासा किया। इसके बाद से पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ की।

आगरा तक खंगाला गया है शवों का रिकॉर्ड

महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि पुलिस ने किशोरियों के शवों की बरामदगी के लिए आगरा नहर से संबंधित आगरा तक के थानों से संपर्क साधकर उनके कपड़े व हुलिया के आधार पर रिकॉर्ड का मिलान किया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker