Gadgets

खुशखबरी: भारत आ रहा है ये धाकड़ OnePlus फोन, चीन में 1 सेकंड में हुई थी 117 करोड़ की बिक्री

OnePlus लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, कंपनी का एक धाकड़ स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एंट्री करने वाला है। इस फोन ने चीन में तहलका मचा दिया था। दरअसल, चीन में पहली सेल के दौरान सिर्फ 1 सेकंड में 100 करोड़ के ज्यादा के फोन बिक गए थे। चलिए डिटेल में बताते हैं इस फोन के बारे में सबकुछ।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन की। फोन ने 11 जनवरी को चीन में अपना डेब्यू किया। अब कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फोन भारत में एंट्री करने की तैयारी में है। हालांकि, कंपनी के ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले फोन को कुछ ऑनलाइन लिस्टिंग पर देखा जा चुका है, जो भारत में इसके लॉन्च की और इशारा करते हैं। फोन ने कुछ लोकल सर्टिफिकेशन भी हासिल कर लिए हैं।

इसके अलावा, हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus 9RT को इस साल मार्च या अप्रैल में भारत में ऑक्सीजनओएस 12 अपडेट प्राप्त करने के लिए कहा जा रहा है। OnePlus 9RT शुक्रवार, 14 दिसंबर को भारत में लॉन्च हुआ है। फोन एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट और 50-मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है।

ये भी पढ़ें- Gmail Trick: आपका ईमेल किस दिन, किस समय, कितनी बार पढ़ा गया; ऐसे चल जाएगा पता

कब तक लॉन्च होगा वनप्लस 10 प्रो
सर्टिफिकेशन साइट्स पर वनप्लस 10 प्रो की लिस्टिंग को टिप्सटर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने देखा था। लिस्टिंग हैंडसेट पर NFC और ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट का हिंट देती है, जिसका मॉडल नंबर NE2211 हो सकता है। हालांकि, इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है कि स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होगा। वनप्लस ने अभी तक वनप्लस 10 प्रो के भारत वेरिएंट के बारे में किसी जानकारी की घोषणा नहीं की है। वनप्लस 10 प्रो को पहले BIS और ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर समान मॉडल नंबर के साथ देखा गया था।

वनप्लस 10 प्रो की खासियत
वनप्लस 10 प्रो के प्रमुख हाइलाइट्स में 6.7-इंच QHD+ (1440×3216 पिक्सल) घुमावदार AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर, 12GB LPDDR5 रैम और एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल है, जो 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर द्वारा हेडलाइन किया गया है। इसमें 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी शामिल है और 80W सुपर फ्लैश चार्ज वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी पैक करता है।

ये भी पढ़ें- OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स लॉन्च, मात्र 10min के चार्ज में 5 घंटे चलेगा; दाम एकदम बजट में

मार्च या अप्रैल में 9RT को मिलेगा एंड्रॉइड 12
वनप्लस 9RT को भारत में 14 जनवरी को एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड ऑक्सीजनओएस 11 के साथ लॉन्च किया गया था। अमेजन लिस्टिंग के अनुसार, हैंडसेट को जल्द ही देश में लेटेस्ट एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड ऑक्सीजनओएस 12 अपडेट मिलेगा। लिस्टिंग के अनुसार, हैंडसेट को मार्च या अप्रैल में अपडेट प्राप्त होगा।

इतनी है वनप्लस 9RT, देखें सेल डेट
भारत में वनप्लस 9RT की कीमत बेस 8GB+128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 42,999 रुपये और 12GB+256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 46,999 है। हैंडसेट की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट अमेजन और रिटेल स्टोर पर होगी। इसे 17 जनवरी से कंपनी की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान खरीदा जा सकेगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker