मेष: आज आपको मानसिक तनाव हो सकता है। दिन के बाद के हिस्से को आप प्रियजनों के साथ बिताना चाहेंगे। उनके साथ अपना अनुभव साझा करें और उन्हें आप से जुड़ाव महसूस कराएं। सुनिश्चित करें कि आप उनकी उपस्थिति को स्वीकार करते हैं और उनकी सराहना करते हैं।

वृष: आज आप पर अधिकार की भावना का आरोप लगाया जाएगा। आज आप प्रोफेशनल लाइफ में बेहतर काम करेंगे, लेकिन पार्टनर संग अनबन हो सकती है। जिससे आपका मूड खराब कर सकता है। सिंगल लोगों को अभी नए रिश्ते में आने से बचना चाहिए।

मिथुन :  अपने प्रियजन के लिए बहुत ज्यादा पजेसिव न हों। सिंगल लोगों की किसी से मुलाकात हो सकती है। विवाहित जोड़ों कोनअपने साथी के प्रति अपने स्नेह का प्रदर्शन करने की आवश्यकता है।

राशिफल 14 जनवरी: मकर संक्रांति पर ग्रहों की स्थिति अच्छी या खराब, ज्योतिषाचार्य से जानें मेष से मीन राशि तक का हाल

कर्क: आज अपने करीबी से बातचीत न होने के कारण मानसिक तनाव रह सकता है। स्थिति को हल करने के लिए आप बहुत कुछ नहीं कर सकते सिवाय आत्मनिरीक्षण करें और समझें कि क्या गलत हो रहा है। बात को लंबा खींचने के बजाय माफी मांगना बेहतर उपाय है।

सिंह : कुछ पुरानी नाराजगी आज अचानक फिर से उभर सकती है। आपको और आपके साथी को चाहिए क्षमाशील रवैया अपनाएं और चीजों को जाने दें। आप जो सही मानते हैं उसके लिए खड़े होने से डरो मत, लेकिन अपने पार्टनर को भी उनकी बात समझाने दें।

कन्या: आप जिससे प्यार करते हैं उसे हल्के में न लें। आप जो चाहते हैं उसका पीछा करने की तीव्र इच्छा हो सकती है। लेकिन अपने साथी पर भी ध्यान दें अन्यथा वे उपेक्षित महसूस कर सकते हैं। सिंगल्स को अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर उनके साथ बिताने की जरूरत है, जिनकी वे तारीफ करते हैं। विवाहित जातकों को अपने भविष्य व आर्थिक स्थिति की चर्चा करनी चाहिए।

तुला: प्यार हमेशा आसान नहीं होता है। विवाहित जोड़ों को चिंता कम करने करने की जरूरत है। साथी के साथ संबंध बेहतर बनाने का प्रयास करना चाहिए।

वृश्चिक: हो सकता है कि आपने अभी-अभी किसी को डेट करना शुरू किया हो और दोनों के मन में हो या नहीं इसे अपने दोस्तों को बताएं या नहीं। सितारे संकेत दे रहे हैं कि इस खबर को बताने का समय सही है। विवाहित जातकों को चाहिए कि वे उनके साथी के प्रति दयालु रहें।

इस बार 14 और 15 जनवरी दो दिन मनेगी मकर संक्रांति, त्रिग्रही योग का बन रहा अद्भुत संयोग

धनु: आपको अंत में एहसास होगा कि नाराजगी आपकी मजबूरी थी, इसलिए आप नाराजगी को जाने दें। इस तरह से आपकी लव लाइफ में खुशियां की दस्तक होगी। सिंगल लोग खुद को लोगों के साथ फ्लर्ट करते हुए पा सकते हैं, वे सामान्य रूप से कभी परेशान नहीं होंगे।

मकर : लव लाइफ के खूबसूरत दौर में आप कदम रख रहे हैं। आपका साथी सही चीजें कर रहा है जो आपको विशेष महसूस कराती हैं। आपको उन्हें बनाए रखने के लिए पारस्परिकता और अपनी प्रशंसा दिखानी चाहिए। विवाहित जोड़ों को टीम वर्क के महत्व को समझने की जरूरत है। आपको अतिरिक्त जिम्मेदारियां उठाने की जरूरत है।

कुंभ: प्यार के बारे में आप कैसा महसूस करते हैं, इस बारे में अपनी भावनाओं को छुपाएं नहीं। कोई आपके करीब आने की कोशिश कर रहा है, तो उसके साथ समय बिताएं। विवाहित जातकों को एक साथ रोमांटिक डिनर प्लान करना चाहिए।

मकर संक्रांति के दिन सुबह भूलकर भी न करें ये काम, सूर्यदेव हो सकते हैं नाराज

मीन : आज आप अपने साथी को स्पेशल फील करा सकते हैं। अगर आप किसी की तरफ झुकाव कर रहे हैं तो आपको धैर्य रखना चाहिए और खुद पर काम करना चाहिए। विवाहित जोड़ों को धैर्य रखने और अपने काम को शालीनता से करने की जरूरत है।