वर्क फ्रोम होम चल रहा है या फिर ऑनलाइन स्टडी, अगर काम खत्म होने से पहले डेटा खत्म हो जाता है, तो आपको ज्यादा डेटा वाले प्लान की जरूरत है।  वोडाफोन आइडिया और एयरटेल दोनों अपने 2GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान को अभी 839 रुपये में पेश करते हैं। प्रीपेड टैरिफ बढ़ोतरी से पहले, यही प्लान लगभग 700 रुपये का था। एकसाथ 839 रुपये का भुगतान करना थोड़ा भारी लग सकता है, लेकिन अगर देखा जाए तो इसका रोज का खर्च लगभग 10 रुपये है।

84 दिनों के लिए 839 रुपये के प्रीपेड प्लान का मतलब है कि आप मोबाइल सर्विस के लिए हर दिन लगभग 10 रुपये का भुगतान कर रहे हैं। यह अब उतना भारी नहीं दिखता, है ना?

वोडाफोन आइडिया और एयरटेल के 839 रुपये पैक में कुल 168GB डेटा मिलता है

– वीआई और एयरटेल दोनों अपने 839 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ 168GB डेटा ऑफर करते हैं। इसका मतलब है कि ग्राहकों को हर जीबी डेटा की कीमत लगभग 5 रुपये है। न केवल डेटा, बल्कि इन प्लान के साथ, उपयोगकर्ताओं को वास्तव में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

ये भी पढ़ें- रोज चाहिए 2.5GB डेटा? तो ये हैं Jio, Airtel और Vi के सबसे बेस्ट प्लान

– दोनों टेलीकॉम कंपनियां उपभोक्ताओं के लिए अतिरिक्त ऑफर भी देती हैं। Airtel एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स प्रदान करता है जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का एक महीने का फ्री ट्रायल, विंक म्यूजिक, फास्टैग कैशबैक, शॉ अकादमी, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम और बहुत कुछ शामिल है।

– वहीं, Vi अपने ग्राहकों को Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights जैसे अतिरिक्त बेनिफिट्स ऑफर करता है। वोडाफोन आइडिया के 839 रुपये के प्लान के साथ वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक का ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सब्सक्रिप्शन भी है।

ये भी पढ़ें- अर्जेंट करवाना है रिचार्ज: तो ये हैं बेस्ट शार्ट टर्म प्लान, रोज 1.5GB तक डेटा और फ्री कॉल

– बता दें, डेटा डिलाइट्स प्रीपेड टैरिफ बढ़ोतरी के बाद वोडाफोन आइडिया द्वारा पेश किया गया एक नया ऑफर है। यह उपभोक्ताओं को अतिरिक्त 2GB मंथली डेटा प्रदान करता है जिसे महीने में दो बार प्रत्येक दिन के लिए 1GB के रूप में भुनाया जा सकता है।