पुलिस को एक लापता महिला की तलाश थी। तलाश के दौरान पुलिस को फ्रीजर में रखी एक लाश मिली है। इस लाश की हालत बेहद खराब है। अब लापता महिला को तलाश रही पुलिस के सामने एक लाश मिस्ट्री बन गई है। मामला न्यू ऑरलियन्स का है। यहां आपको बता दें कि लुईसियाना के पास बसा एक शहर है। बताया जा रहा है कि यहां प्रशासन गायब बताई जा रही एक महिला की तलाश में थी और इसी दौरान न्यू ऑरलियन्स में एक घर के पास पार्क की गई बस में रखे एक फ्रीजर से पुलिस को एक सिरकटी लाश मिली है। यह बस काफी पुरानी थी।

इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसपर डेड बॉडी मिलने के बाद आगे के काम में बाधा उत्पन्न करने का चार्ज लगाया गया है। WDSU-TV ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि स्थानीय लोगों का कहना है कि बीते रविवार को पुलिस इस घर के आसपास रहने वाले लोगों से पूछ रही थी कि क्या उन्हें भी कहीं से बदबू आने का एहसास हुआ है।

इसके बाद मंगलवार को पुलिस एक सर्च वारंट के साथ उस घर में पहुंची जहां पर एक बस पार्क की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिल महिला की तलाश पुलिस को थी उन्हें नवंबर में आखिरी बार देखा गया था। पुलिस को इस बस में रखे फ्रीजर के अंदर से जो लाश मिली है वो क्षत-विक्षत हालत में थी। अभी इस डेड बॉडी की पहचान नहीं हो पाई है और ना ही मौत की वजहों का पता चल सका है।

पुलिस ने 34 साल के बेंजामिन बिएले को मौत की जांच-पड़ताल में बाधा उत्पन्न करने समेत अन्य चार्जों के तहत गिरफ्तार कर लिया है। बेंजामिन पर ड्रग्स लैबोरेट्री चलाने और Methamphetamine बांटने का आरोप भी लगा है। अब इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।