स्मार्टफोन, टीवी या होम अप्लायंसेस का प्लान है, तो खरीदारी करने का सही समय आ गया है। दरअसल, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल सोमवार, 17 जनवरी से शुरू होने जा रही है। 6 दिवसीय सेल 22 जनवरी तक चलेगी। सेल के दौरान डिजिटल कैमरा, स्मार्टवॉच और ईयरबड समेत विभिन्न स्मार्टफोन और गैजेट्स पर भारी छूट मिलेगी। सेल के दौरान टेलीविजन और होम अप्लायंसेस पर भी बंपर छूट मिलेगी। ई-कॉमर्स कंपनी ने अपनी प्रोडक्ट रेंज पर तत्काल छूट प्रदान करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ करार किया है। बता दें फ्लिपकार्ट की तरह, अमेजन 17 जनवरी से अपनी चार दिवसीय ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की मेजबानी कर रहा है।

बिग सेविंग डेज सेल फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए एक दिन पहले – रविवार, 16 जनवरी को सुबह 12 बजे से लाइव होगी। ऑनलाइन मार्केटप्लेस ने अपनी अपकमिंग सेल की शुरुआत के लिए 13-15 जनवरी के बीच कर्टन राइज डील्स की मेजबानी भी शुरू कर दी है।

किस प्रोडक्ट पर कितनी छूट मिलेगी?
– एक डेडिकेटेड वेबपेज के माध्यम से, फ्लिपकार्ट ने घोषणा की कि सेल में Apple, Realme, Poco और Samsung स्मार्टफोन पर शानदार डील्स उपलब्ध होंगी। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर 80 प्रतिशत तक की छूट, स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड सहित स्मार्ट वियरेबल्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट और लैपटॉप पर 40 तक की छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें- डेटा का टोटा खत्म: 84 दिन के लिए मिलेगा कुल 168GB डेटा, 1GB की कीमत मात्र ₹5

– फ्लिपकार्ट ने स्मार्ट टीवी और होम अप्लायंसेस पर 75 प्रतिशत तक की छूट की पेशकश की है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट ओरिजिनल्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

– Blaupunkt, Kodak, Thomson जैसे ब्रांडों ने अलग से घोषणा की है कि फ्लिपकार्ट बिक्री के दौरान उनके एंड्रॉइड बेस्ड स्मार्ट एलईडी टीवी पर छूट दी जाएगी। इसी तरह, Infinix सहित कई स्मार्टफोन वेंडर्स ने अपने मॉडलों पर छूट की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें- गलती से खुला राज! भारत में इतनी होगी OnePlus 9RT की कीमत, कल होगा लॉन्च

– डील्स और ऑफर्स के अलावा, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल से आईसीआईसीआई बैंक कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन का उपयोग करके खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। कई डिवाइसेस पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर भी होंगे।