भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल आईपीएल 2022 में गोयनका की नई लखनऊ टीम की अगुवाई कर सकते हैं। केएल राहुल ने पंजाब किग्स से नाता तोड़ लिया है और गोयनका के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है। आईपीएल 2022 की मेगा आक्शन की तैयारी जोरों पर है। जल्द ही आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन होने की संभावना है। अगर ऐसा होता है तो ये पंजाब किंग्स के लिए तगड़ा झटका है। केएल  राहुल ने पिछले हफ्ते कीवी टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज के शुरुआती दो टी-20 मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था। तीसरे मैच में उन्हें रेस्ट दिया गया था।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ से जुड़ने को तैयार हो गए हैं। आईपीएल 2021 में राहुल का प्रदर्शन धमाकेदार रहा था। उन्होंने  13 मैचों में 62.60 की औसत से 626 रन बनाए थे।आईपीएल 2021 में राहुल ने 6 फिफ्टी जड़ी। पंजाब किंग्स केएल राहुल को रिटेन करने की कोशिश करती लेकिन राहुल के फैसले से उन्हें तगड़ा झटका लगा है।  मंगलवार को  केएल राहुल इंजरी की वजह से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए।

नस्लीय टिप्पणी कांड में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन पर गिरी गाज, बीबीसी ने लिया ये सख्त एक्शन

बीसीसीआई ने ये जानकारी दी कि केएल राहुल की बाईं जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव है। वो अबअगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज की तैयारी के लिए अब वह एनसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे। पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा भी नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में भारत के लिए ये बहुत झटका है।ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमेटी ने राहुल की जगह पर सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया है।