Motorola जल्द ही भारत में Moto G31 को लॉन्च करने वाली है। कई रिपोर्ट्स और अफवाहों ने संकेत दिया है कि स्मार्टफोन को भारत में नवंबर के आखिर में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले स्मार्टफोन की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है। Motorola ने हाल ही में ग्लोबल मार्केट में Moto G200, Moto G71, Moto G51 और Moto G31 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। मोटोरोला ने जितने भी फोन लॉन्च किए हैं, उनमें से जल्द ही Moto G200, Moto g71, Moto G51 और Moto G31 को बाजार में उतारा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: जल्द आ रही है OnePlus की नई फ्लैगशिप सीरीज, लीक हुई फीचर्स और डिज़ाइन से जुड़ी सभी डिटेल्स

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मोटोरोला जल्द ही भारत में नवंबर के अंत तक Moto G31 लॉन्च करेगी। टिप्सटर योगेश बराड़ ने 91Mobiles को बताया है कि भारत में Moto G31 के 4GB + 64GB वैरिएंट की कीमत 13,499 रुपये हो सकती है। स्मार्टफोन कंपनी फोन का कोई और वेरिएंट लॉन्च करेगी या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

91Mobiles के अनुसार, मोटोरोला जल्द ही इस महीने भारत में Moto G31 लॉन्च करेगा। हालाँकि कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों ने Moto G31 के लॉन्च की पुष्टि की है। अभी तक, स्मार्टफोन नवंबर लॉन्च के लिए तैयार है, लेकिन यह दिसंबर के पहले सप्ताह में भी उपलब्ध हो सकता है यदि नवंबर लॉन्च नहीं होता है।

यह भी पढ़ें: टॉप 5 फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन, आधे दाम में मिलेंगे अल्ट्रा-प्रीमियम हैंडसेट्स वाले फीचर

Moto G31 के स्पेसिफिकेशंस
Moto G31 में 6.4-इंच का AMOLED पैनल है जिसका रिफ्रेश रेट 60hz है। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर है जो 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। इसे भी 64GB वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर चलता है। Moto G31 में रियर पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें एक 48-मेगापिक्सेल प्राइमरी के साथ-साथ 8-मेगापिक्सेल सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो शामिल है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का सेंसर है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।