रायगढ़ । घरघोड़ा इलाके में संकरी गली में ट्रैक्टर और थ्रेसर मशीन लाने से रोका तो दबंग किसान ने गांव के कोटवार परिवार के सदस्यों को बुरी तरह पीटा। एक युवक गंभीर बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक घरघोड़ा के ढोरम में अम्बा लाल उरांव ने ट्रैक्टर, ट्राली, थ्रेसर मशीन खरीदी है। घर के पीछे संकरी गली से वह ट्रैक्टर लाता है। इससे कोटवार मित्रभानू चौहान की घर की दीवारें खराब हो रही थी और छत टूट रही थी। बुधवार सुबह लगभग 8 बजे जब कोटवार के परिजन ने अंबालाल के घर जाकर इस पर आपत्ति जताई और ट्रैक्टर को संकरी गली में न चलाने के लिए कहा तो विवाद शुरू हो गया। अंबा के बेटे पवन, बेनुधर उरांव और भतीजा राजेश ने आकर कोटवार के परिजन से गाली गलौज और हाथापाई करने लगे।

प्रताप चौहान (30) ने आकर गाली-गलौज करने से रोका तो सभी सदस्यों मिलकर प्रताप की बेदम पिटाई की। थोड़ी ही देर में वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद अंबालाल के परिजन वहां से भाग निकले। कोटवार मित्रभानू ने पहले पुलिस को सूचना दी। राइनो की टीम आकर घायल युवक को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंची। कोटवार की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।