विकी कौशल और कटरीना कैफ अपनी शादी के बारे में भले ही कुछ नहीं बोल रहे लेकिन खबरी अंदर की डिटेल्स खोजकर ला रहे हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो दिसंबर में राजस्थान में शादी से पहले ही कटरीना कैफ मिसेज विकी कौशल बन जाएंगी। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि कटरीना अपनी होने वाली सासू मां यानी विकी कौशल की मम्मी के साथ शॉपिंग कर रही हैं और उनके हाथों में राजस्थान की फेमस सोवत मेहंदी सजेगी।

शाही शादी से पहले करेंगे कोर्ट मैरिज

विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वह दिसंबर के पहले हफ्ते यानी 7 से 9 दिंसबर के बीच राजस्थान में शादी करेंगे। अब बॉलीवुड लाइफ की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो विकी और कटरीना पारंपरिक शादी के पहले मुंबई में अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। इसके बाद दिसंबर में फैमिली और फ्रेंड्स के साथ धूमधाम से राजस्थान में शादी करेंगे।

वेन्यू पर मोबाइल ले जाना मना

Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना अपनी होने वाली सासू मां के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं। खबर है कि दोनों साथ में मिलकर शादी की तैयारियां कर रही हैं। विकी-कैट का वेडिंग डेस्टिनेशन पहले से ही सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि दोनों सवाई माधोपुर के लग्जरी रिजॉर्ट सिक्स सेंस में होगी। रीसेंट रिपोर्ट्स हैं कि वेडिंग वेन्यू पर मोबाइल ले जाना मना है।

हाथों में सजेगी सोजत मेहंदी

शादी 7-8-9 दिसंबर को कैथलिक और हिंदू रीति-रिवाज से होगी। बात करें कटरीना की तैयारियों की तो खबर है कि कटरीना कैफ को भी सब्यसाची सजाएंगे। कटरीना के हाथों में राजस्थान की फेमस सोजत मेहंदी सजेगी। इस हिना में केमिकल्स नहीं होते और यह दुनियाभर में मशहूर है। विकी-कैट की शादी में लगने वाली मेहंदी की कीमत करीब 50,000 से 1 लाख रुपये होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहंदी के बिजनसमैन उनसे पैसे नहीं लेंगे। यह उनकी तरफ से गिफ्ट होगा।