रायपुर 20 अक्टूबर 2021:- एक 10 साल की बच्ची की जिंदगी बचाने के लिए आपकी मदद की जरूरत है। मदद के लिए बढ़ा आपका हाथ इस बच्ची की जिंदगी बचाकर एक परिवार के चेहरे पर मुस्कान बिखेर सकता है। रायपुर की आरवी अवस्थी पिछले कुछ महीनों से बोन कैंसर से जूझ रही है।

इस बच्ची का छत्तीसगढ़ के नया रायपुर के बाल्को मेडिकल सेंटर में इलाज चल रहा है लेकिन अभी तक उसे भर्ती नहीं किया जा सका है। आरवी को पिछले रविवार को अस्पताल में दिखाया गया था। डॉक्टरों ने उसे अगले सोमवार 25 अक्टूबर को ओटी के लिए समय दिया है। बच्ची का परिवार गरीब है और अपनी सारी बचत लगाने के साथ लोन भी ले चुका है। पिता घर चलाने के लिए मजदूरी करते हैं।

बच्ची के पिता चंद्रिका अवस्थी कहते हैं कि मेरी बच्ची बोन कैंसर से लड़ रही है। नया रायपुर स्थित बाल्को मेडिकल सेंटर में उसका ऑपरेशन होना है जिसके लिए 25 अक्टूबर की तारीख दी गई है। अब तक हम चार लाख रुपये इलाज में खर्च कर चुके हैं जो कि अपनी बचत, लोन और बीमा के जरिए जुटाया है। अगले कुछ दिनों में 25 तारीख से पहले हमें 9,95,000 रुपये जुटाने हैं।”

बच्ची की मां कहती है कि मेरा दिल जार-जार रोता है जब मैं अपनी 10 साल की बच्ची को इस तरह तकलीफ में देखती हूं और उसके लिए कुछ कर पाने में खुद को असहाय पाती हूं। आखिर मेरी बच्ची के साथ ऐसा क्यों हो रहा है। एक मां के लिए इससे बुरा क्या हो सकता है कि उसका बच्चा तकलीफ में हो और वह कुछ कर न सके। मैं इसलिए आप सबसे ये अपील कर रही हूं कि मेरी बच्ची को बचाने में मदद कीजिए। आप मेरी बेटी को देखिए यह बिल्कुल दूसरो बच्चों जैसी है और इसे भी सभी बच्चों की तरह एक जिंदगी मिलनी चाहिए। इसलिए प्लीज मेरी मदद कीजिए। आरवी की मदद कीजिए।

आप इस नंबर के जरिए गूगलपे, फोनपे, पेटीएम कर सकते हैं
7389900665

सीधे खाते में पैसा भेजने के लिए
एकाउंट नंबर- 30327039988
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया
चंद्रिका प्रसाद अवस्थी
IFSC कोड- SBIN00004440