सारंगढ़ के राजापारा में शुक्रवार की दोपहर 12 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक अज्ञात शख्स ने कालीमंदिर के पीछे घोघरा नाला के पास से दो बच्चों को बाइक पर बिठाकर ले गया। दूसरे बच्चों ने देखा था तो तुरंत घर आकर उनके परिजन को जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने तत्काल सारंगढ़ पुलिस को मामले की सूचना दी ।

पुलिस और राजापारा के युवाओं की टीम पूरे क्षेत्र मे सर्चिंग करने के लिए रवाना हो गई। दो घंटे भर बाद दौलत चौक के पास अज्ञात शख्स ने दोनों बच्चो को छोड़कर फरार हो गया। डरे सहमे बच्चे अज्ञात शख्स के बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहे है। मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ के प्रसिद्ध मां काली मंदिर के पीछे घोघरा नाला के पार से बुटीपारा जाने का रास्ता है।

इस रास्ते के पास ही खेले रहे तीन-चार बच्चो के पास एक अज्ञात शख्स बाइक में आकर एक बच्चे से उनकी मम्मी का नाम पूछकर उसको 500 रुपए देने के लिए घर का पता बताने का अनुरोध किया। बच्चों में धर्नुजय भारती का पुत्र कुनाल भारती 8 तथा दीप देवांगन का सुपुत्री खुश्बु देवांगन 9 वर्ष को मम्मी का घर का पता बताने के लिए बाइक पर बिठाकर कुम्हार पारा रोड की ओर ले गया। इसकी जानकारी वहां पर खेल रहे बच्चो ने परिजन को दी। खोजने पर नहीं मिलने पर राजापारा मंदिर प्रांगण मे पूरे मामले की सूचना दी गई।