टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा ने हाल ही में एक वर्चुअल इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उनसे पर्सनल लाइफ को लेकर बेहूदा सवाल पूछा गया। इसके बाद सोशल मीडिया में इसे लेकर फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर की। इससे पहले एक रेडियो चैनल से नीरज के इंटरव्यू का एक हिस्सा काफी वायरल हुआ था। इस इंटरव्यू में भी नीरज असहज नजर आ रहे थे।

जाने माने डिजाइनर राजीव सेठी ने नीरज चोपड़ा से पूछा,’वह अपनी सेक्‍स लाइफ और ट्रेनिंग में बैलेंस कैसे बनाते हैं?’ नीरज से उन्होंने कहा कि देश के करोड़ों लोग पूछना चाहते हैं तो मैं भी पूछ लेता हूं।  ये आपकी जो एथलेटिक ट्रेनिंग है, उसका आपकी सेक्‍स लाइफ से कैसे संतुलन बनाकर रखते हैं आप?  मैं जानता हूं कि ये बेहूदा प्रश्‍न है मगर इसके पीछे एक बहुत गंभीर सवाल है। इस सवाल पर नीरज बेहद असहज हो गए और ‘सॉरी सर, सॉरी सर कहने लगे।

प्रमोद भगत-पलक कोहली पैरालंपिक बैडमिंटन के मिक्सड डबल्स के ब्रॉन्ज मेडल मैच में हारे

नीरज ने फिर से राजीव को कहा कि सॉरी बोल दिया, बस इससे ही आप जान सकते हैं। फिर भी सेठी नहीं माने और फिर वही सवाल किया। इतने पर इंटरव्यू मॉडरेटर ने कहा कि नीरज इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहते। सेठी ने कहा कि मुझे मालूम था। फिर नीरज कहते नजर आते हैं  कि प्‍लीज सर! आपके सवाल से मेरा मन तो भर गया है। नीरज से इस बेहूदा सवाल पूछने पर सोशल मीडिया में फैंस ने जमकर राजीव सेठी को लताड़ा।