Boult ने भारत में अपने नए TWS इयरबड्स- Boult Audio Airbass XPods को लॉन्च कर दिया है। ये इयरबड्स ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किए गए हैं। शानदार ऑडियो क्वॉलिटी वाले इन बड्स की कीमत 999 रुपये है। कंपनी के इन लेटेस्ट बड्स को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। बड्स को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का भी फायदा होगा। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
कंपनी के लेटेस्ट TWS इयरबड्स में दमदार साउंड के लिए 13mm के ड्राइवर दिए गए हैं। बड्स का डिजाइन काफी बेहतरीन है और ये आसानी से फिट हो जाते हैं। ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाले ये बड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं, जो इसे कुछ हद तक वॉटर रजिस्टेंट बनाते हैं। 

यह भी पढ़ें: iPhone 13 के लॉन्च की वजह से बहुत सस्ता हुआ iPhone 12, मिल रहा 14000 रुपये तक का डिस्काउंट

गूगल असिस्टेंट सपोर्ट से लैस इन बड्स की बैटरी लाइफ 5 घंटे तक की है। चार्जिंग केस के साथ ये बैटरी लाइफ बढ़कर 20 घंटे तक की हो जाती है। ये बड्स यूएसबी टाइप-C चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। बेहतर कॉल एक्सपीरियंस के लिए इनमें कंपनी अल्ट्रा-सेंसिटिव माइक्रोफोन्स ऑफर कर रही है। 

ग्लॉसी एक्सटीरियर और ड्यूल-टोन फिनिश वाले इन बड्स में टच कंट्रोल फीचर भी दिया गया है। इसकी मदद से आप कॉल करने के साथ ही म्यूजिक ट्रैक भी चेंज कर सकते हैं। बड्स की वायरलेस रेंज 10 मीटर तक है। बड्स का वजन 100 ग्राम है और ये 1 साल की वॉरंटी के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें: आम आदमी को झटका! इस वजह से अगले कुछ महीनों में फिर महंगे होने वाले हैं Smartphones