बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फिनाले के करीब है, ऐसे में शो पर आए दिन कई तरह के ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो पर सभी कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन टूट गए हैं और अब सभी अकेले ही गेम खेल रहे हैं। इस बीच कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं, जिनका कनेक्शन अभी भी वैसे ही बना हुआ है। ऐसे ही कंटेस्टेंट्स हैं नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल… दोनों एक-दूसरे साथ गेम की स्ट्रैटिजी भी बनाके दिखाई दे जाते हैं। लेकिन हाल ही में इन दोनों की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर कई लोगों को गुस्सा आ गया है।

वायरल हो रही ये तस्वीरें

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस के एक फैन पेज ने नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें ये दोनों एक-दूसरे के संग लॉन एरिया में टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं। प्रतीक लॉन चेयर पर बैठे हैं और नेहा उन पर आकर बैठ जाती हैं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज में दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी दिख रही है। यहां देखें वायरल हो रही ये तस्वीरें-

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

ये फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं, जहां एक तरफ कई लोगों नेहा-प्रतीक की दोस्ती को कॉम्प्लीमेंट करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई लोग उन्हें ट्रोल करते भी दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘ये बेशर्मी की हद है’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अगर नेहा के पति इसे देख रहे होंगे तो वो इसके बारे में क्या सोचेंगे’।