नई दिल्ली: टीवी शो अनुपमा (Anupama) में जल्द ही एक बहुत बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. कहानी में आने जा रहा ये मोड़ अनुपमा (Anupama) और वनराज (Vanraj Shah) की जिंदगी पूरी तरह बदल कर रख देगा. यूं तो अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की एंट्री के बाद से ही वनराज शाह (Vanraj Shah) जेलिस होता नजर आ रहा था लेकिन अब अनुपमा (Anupama) का आने वाला कदम उसके मुंह पर करारा तमाजा बनकर लगेगा.

अनुज के साथ नए रिश्ते की शुरुआत
आने वाले एपिसोड में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) अपने बिजनेस में अनुपमा (Anupama) को बराबरी की पार्टनरशिप ऑफर करेगा और हमेशा की तरह वनराज शाह (Vanraj Shah) उसके पैरों की बेड़ी बनने की कोशिश करेगा. वनराज शाह (Vanraj Shah) ने हमेशा ही अनुपमा (Anupama) को घर में बंद रखने और बर्तन-कपड़ों का काम संभालने वाली हाउसवाइफ बनाए रखना चाहा है लेकिन अब अनुपमा (Anupama) को पंख लग चुके हैं.

बा और वनराज के खिलाफ जाएगी अनुपमा
खुद की डांस एकेडमी संभालने और कैफेटेरिया चलाने में मदद करने जैसे तमाम अनुभवों से होकर गुजर चुकी अनुपमा (Anupama) को अब दुनियादारी की अच्छी खासी समझ हो गई है. वनराज (Vanraj Shah) और बा (Baa) के मना करने के बावजूद अनुपमा (Anupama) अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के प्रस्ताव को स्वीकर कर लेगी. हालांकि इसका मतलब ये बिलकुल भी नहीं है कि वह लाइन क्रॉस करने जा रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुज के आगे रखेगी ये शर्त
अनुपमा (Anupama) अपने बिजनेस पार्टनर अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के साथ काम शुरू करने से पहले ये शर्त रखेगी कि उनके और अनुज (Anuj Kapadia) के बीच रिश्ते बिलकुल वैसे ही होंगे जैसे किसी भी दूसरे कर्मचारी के होते हैं. अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के साथ बातचीत में अनुपमा (Anupama) साफ कहेगी कि भले ही उनका मन साफ हो लेकिन दूसरों का मन साफ नहीं होगा. इस पर अनुज उनकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा देता है.

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें