नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए जब टीम इंडिया (Team India) का ऐलान हुआ तब लिस्ट में सूर्युकमार यादव (Suryakumar Yadav) का नाम देखकर किसी को हैरानी नहीं हुई, लेकिन उनकी वजह से एक ऐसे क्रिकेटर की छुट्टी हो गई जिसने काफी इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं.

मनीष पांडेय का कटा पत्ता

सूर्युकमार यादव (Suryakumar Yadav) ने न सिर्फ अपने सीनियर मनीष पांडेय (Manish Pandey) का पत्ता टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) से काट दिया, बल्कि उनका करियर पर खतरा पैदा कर दिया, अब मनीष के लिए सूर्य को रिप्लेस कर पाना आसान नहीं है.

यह भी पढ़ें- सिर्फ एक ही शख्स विराट कोहली को कप्तानी से हटा सकता है, सामने आया बड़ा नाम

मनीष पर भरोसे की कमी!

मनीष पांडेय (Manish Pandey) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अब तक 39 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने की 44.31 औसत और 126.15  की स्ट्राइक रेट से 709 रन बनाए, लेकिन भारतीय टीम मैनेजमेंट ने उनपर भरोसा करना सही नही समझा.

क्यों बाहर हुए मनीष?

इस बात में कोई शक नहीं है कि मनीष पांडेय (Manish Pandey) एक शानदार खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन उनकी सबसे बड़ी कमी ये रही है वो कभी कंसिसेटेंट नहीं रहे और यही वजह है कि उनका टीम इंडिया (Team India) में आना और जाना लगा रहा. अब लगता नहीं कि वो कभी वापसी कर पाएंगे.