OnePlus 9 RT का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी का यह फोन अगले महीने मार्केट में एंट्री कर सकता है। टिप्स्टर स्टीव हेमरस्टॉफर (@OnLeaks) ने वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को लीक किया है। स्टीव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर करके बताया कि वनप्लस 9 RT 15 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है।

कुछ हफ्तों पहले आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वनप्लस अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो के ‘T’ वर्जन को लॉन्च नहीं करेगा। इसके कुछ दिन बाद से ही वनप्लस 9 RT के बारे में खबरें आनी शुरू हो गई थीं। माना जा रहा है कि वनप्लस 9 RT केवल भारत और चीन में ही लॉन्च किया जाएगा। 

वनप्लस 9 RT में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन 
फोन में कंपनी 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। फोन 12जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट का थोड़ा पावरफुल वर्जन ऑफर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Vi के इस प्लान ने Jio को भी छोड़ा पीछे, रोज 3GB डेटा समेत कई फायदे

फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल या क्वॉड कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें मिलने वाला मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है, जो Sony IMX766 सेंसर वाला होगा। बायोमेट्रिक सिक्यॉरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की भी संभावना है।

बैटरी की जहां तक बात है तो वनप्लस का यह फोन 4500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। यह बैटरी 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की बात करें तो वनप्लस 9 RT Oxygen OS 12 UI पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें: Apple आज लॉन्च कर सकता है iPhone 13 सीरीज, कीमत और फीचर्स लीक