बिलासपुर। जिले में 16 साल तक एक युवती से दुष्कर्म करने वाला सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी एसआई युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगतार शारीरिक संबंध बना रहा था। इससे तंग आकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। फरार सब इंस्पेक्टर दोस्त के घर पार्टी करते पकड़ लिया गया है।

मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है। एसआई अजयकांत तिवारी (35) के खिलाफ रतनपुर थाना में 28 अगस्त को युवती ने केस दर्ज कराया था। जिसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इस बीच रविवार को पुलिस को पता चला कि अजयकांत हाईटेक बस स्टैण्ड के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दोस्त के घर पार्टी मना रहा। जिस पर पुलिस ने उसे मौके पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, ये पूरा मामला 2004 में शुरू हुई थी। जब रतनपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की साल 2004 में ही 12वीं की पढ़ाई करते समय अजयकांत तिवारी से दोस्ती हुई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अजयकांत तिवारी उसे प्रेम जाल में फंसाकर रतनपुर क्षेत्र में अपने दोस्त के घर ले गया था। वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और उसका चुपके से वीडियो बना लिया था।

इसके बाद से लगातार अजयकांत उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इस बीच जुलाई 2020 में युवती की शादी रायपुर में हो गई। अजयकांत की भी शादी दूसरी जगह हो गई थी। इसके बावजूद भी वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा और विरोध करने पर उसे जान से मार देने की धमकी दे रहा था। बार-बार की इस धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने अजयकांत के खिलाफ केस दर्ज कराया था।