रायगढ़ 14 सितंबर 2021:- रायगढ़ नगर निगम के एमआईसी सदस्य एवं विद्युत प्रभारी अनुपमा शाखा यादव ने छात्र हित में महाविद्यालय के अपूर्ण भवन को शीघ्र निर्माण कराने हेतु जिला कलेक्टर को पत्र के माध्यम से ज्ञापन दिया।

किशोरी मोहन त्रिपाठी महाविद्यालय की बदहाल व्यवस्था से छात्राएं काफी परेशानियों का सामना कर रही हैं। बारिश में कक्ष की कमी के कारण पढ़ाई प्रभावित हो रही है। जबकि कक्ष के निर्माण भी आरम्भ होकर अधूरे में अटके हैं। वस्तुस्थिति को देखते हुए अनुपमा शाखा यादव ने कहा कि निर्माणाधीन 6 अतिरिक्त कक्षा के अपूर्ण कार्य को पूर्ण करने कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग रायगढ़ को महाविद्यालय के द्वारा कई बार रिमाइंड किया गया किंतु अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

दिनांक 11 11 2019 को उच्च शिक्षा विभाग की अध्यक्षता में क्रमांक 23 से 40 तक के कार्यों हेतु कार्य की प्रगति के आधार पर आवश्यकतानुसार आवंटन की अनुमति भी दी गई थी। जिसमें किशोरी मोहन त्रिपाठी महिला महाविद्यालय भी शामिल था। मैंने संज्ञान में लेकर निगम के छात्र हित में महाविद्यालय के अपूर्ण भवन को शीघ्र निर्माण कराने जिला कलेक्टर को पत्र के माध्यम से ज्ञापन दिया है।