नोएडा में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है जिसने जबरन उसके घर में घुसकर बलात्कार किया।

पुलिस ने  मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और किशोरी का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि किशोरी के पिता ने घटना के संबंध में थाना सेक्टर-39 में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके पड़ोस में रहने वाले दिनेश नामक युवक ने 9 सितंबर को उनकी बेटी के साथ घर में घुसकर बलात्कार किया।

आधार कार्ड और पासपोर्ट बरामद’, ‘news’);” title=”नोएडा में महिला की हत्या में सामने आया ‘विदेशी’ हाथ, बांग्लादेशी गिरफ्तार, भारत के फर्जी आधार कार्ड और पासपोर्ट बरामद “>नोएडा में महिला की हत्या में सामने आया ‘विदेशी’ हाथ, बांग्लादेशी गिरफ्तार, भारत के फर्जी…

डीसीपी शुक्ला ने बताया कि पीड़िता के पिता के अनुसार, उनकी बेटी घटना के दिन से ही गुमसुम रह रही थी। काफी पूछे जाने के बाद उसने शनिवार देर रात को इस बाबत अपने पिता को बताया। उन्होंने बताया कि किशोरी के पिता की शिकायत के आधार पर थाना सेक्टर-39 पुलिस ने मामला कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

डॉक्टर ने फिजियोथैरेपी के दौरान महिला से की छेड़छाड़

नोएडा। एक महिला ने नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर-82 स्थित एक क्लीनिक के डॉक्टर के खिलाफ अश्लील हरकत करने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। थाना फेस-2 प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह क्लीनिक पर फिजियोथैरेपी कराने गई थी और उसी दौरान डॉक्टर अजीम ने उसके साथ अश्लील हरकत की। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।